Breaking News

सिर्फ यह 3 उपाय आपको अमीर बना देगी।

अमीर बनने की चाहत किसे नहीं होती। हर कोई पैसा कमाना चाहता है, हर कोई बहुत जल्दी अमीर बनना चाहता है मगर अमीर बनने की चाहत रखने से ही कुछ नहीं होता इसके लिए दिन रात कड़ी मेहनत करनी पड़ती है तब जाकर सफलता हासिल होती है।


नमस्ते दोस्तों
khabar4you.com में एक बार फिर से  आपका बहुत बहुत स्वागत है।अमीर बनने की चाहत किसे नहीं होती। हर कोई पैसा कमाना चाहता है, हर कोई बहुत जल्दी अमीर बनना चाहता है मगर अमीर बनने की चाहत रखने से ही कुछ नहीं होता इसके लिए दिन रात कड़ी मेहनत करनी पड़ती है तब जाकर सफलता हासिल होती है। लेकिन कई बार हमें कड़ी मेहनत करने पर भी सफलता नहीं मिलती। और जब भी किसी को मेहनत करने पर भी सफलता नहीं मिलती तो वह व्यक्ति हताश हो जाता है और उसकी उम्मीद टूटने लगती है वह अपनी जिंदगी से परेशान सा हो जाता है।बिलकुल ऐसा ही मेरे एक दोस्त के साथ हुआ था दोस्तों। उसका एक किराने के दुकान था और अपने दूकान की उन्नति के लिए बहुत मेहनत करता था पर उसे कोई भी अच्छा परिणाम नहीं मिलता था। एक दिन उसने अपनी समस्या मुझे बताई । मैंने उसे सिर्फ 3  उपाय बताया और वह इस 3 उपाय को करके आज वह सफल जिंदगी व्यतीत कर रहा है। आज मैं आप लोगो को वही तीन उपाय बताने जा रहा हूँ। इस उपाय को करने के बाद आप बहुत जल्दी अमीर बन जाएंगे और हर दिन धन की वृद्धि होगी।


(1) बुधवार के दिन 7 साबुत कौड़िया ले ले और साथ ही एक मुट्ठी हरे खड़े मूँग ले। अब सभी मूंग को और सभी कौड़ियो को हरे कपडे में बाँध ले और किसी भी मंदिर की सीढ़ियों पर रखकर आ जाये  और पीछे मुड़कर ना देखे। ध्यान रखे इस बात को किसी को भी ना बताये अपने घर परिवार के लोगो को भी नहीं वरना यह उपाय असफल हो जायेगा।

(2) दीपावली के दिन एक खड़ी काली हल्दी ले। फिर सिंदूर और घी को एक साथ मिलाकर काली हल्दी पर तिलक लगाये और धुप दीप आदि से पूजन करने के बाद उसे चार चांदी के सिक्को के साथ अपनी तिजोरी या जहाँ पर भी अपने धन को रखते है वहाँ पर रख दे।इस उपाय को करने के बाद कुछ ही दिनों में आपके धन में आश्चर्यजनक वृद्धि होगी।

(3)  बाजार से एक चाँदी की डिबिया ले ले और उसमे शुद्ध बासमती चाँवल भरकर इस मंत्र ( ॐ नमो विष्णवे नमः) का जाप करते हुए होली की रात्रि को इस डिबिया को लाल कपडे से  बांधकर अपने तिजोरी में रख दीजिये । इस उपाय को करने के बाद आपकी तिजोरी कभी खाली नहीं रहेगी और दिनों दिन धन में वृद्धि होगी।

दोस्तों यह तीनो उपाय आजमाया हुआ है आप लोग भी इस उपाय को एक बार जरूर कर के देखे आपको भी अच्छा परिणाम जरूर मिलेगा। अगर आपकी भी कोई समस्या या सुझाव हो तो हमें जरूर कमेन्ट करके बताये। धन्यवाद।

No comments