Breaking News

एक ही मोबाइल पर दो WhatsApp कैसे चलाये



आज के ज़माने में सबके पास स्मार्ट फ़ोन है और अगर स्मार्टफोन है तो उसमे व्हाट्सअप तो होगा ही। आप जानकर चौंक  जायेंगे कि अब एक ही मोबाइल में  दो whatsapp चला सकते है
www.khabar4you.com


नमस्ते दोस्तों
khabar4you.com में एक बार फिर से  आपका बहुत बहुत स्वागत है। ये तो हम सभी जानते है कि सोसल मिडिया में whatsapp कितना पॉपुलर एप्लिकेशन है। आज के ज़माने में सबके पास स्मार्ट फ़ोन है और अगर स्मार्टफोन है तो उसमे व्हाट्सअप तो होगा ही। आप जानकर चौंक  जायेंगे कि अब एक ही मोबाइल में  दो whatsapp चला सकते है जी हां आप अलग अलग नंबर से एक ही मोबाइल में दो whatsapp चला सकते है बस आपको प्लेस्टोर से एक एप्लिकेशन डाउनलोड करना पड़ेगा जिसका नाम है parallel Space . तो चलिए हम आपको स्टेप बाई स्टेप बताते है कि आप इस एप्लिकेशन की मदद से एक ही मोबाइल में दो whatsapp कैसे चला सकते है।
Step 1 -सबसे पहले आप प्ले स्टोर में जाकर Parallel Space एप्लिकेशन को डाउनलोड कर लीजिये, और इस एप्लिकेशन को ओपन कीजिये
Step 2-अब आप व्हाट्सअप पर राइट का निशान लगाए और बाकि एप्लिकेशन से राइट का निशान हटाकर नीचे  Add  To Parallel Space पर क्लिक करेंगे।
Step 3-अब आपके सामने एक मेनू ओपन होगा जिसमे व्हाट्सप्प को सेलेक्ट करेंगे और Go it  पर क्लिक करेंगे।
Step 4- अब आपको नार्मल whatsapp की तरह इसे वेरिफाई करना होगा। तो आप जिस नंबर से इसे चलाना चाहते है उस नंबर को इंटर करके इसे वेरिफाई कर लीजिये।
Step 5- वेरिफाई करने के बाद अब आपका दूसरा whatsapp तैयार है।
दोस्तों आशा करता हूँ कि  आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा। इस पोस्ट को लाइक करे और अपने दोस्तों को शेयर करे और अपने शिकायत और सुझाव के लिए हमें कमेंट करे । 

No comments