Breaking News

इस खिलाड़ी को बिना कोई मैच खेले मिल रही है 1 करोड़ की सैलरी।

हेलो फ्रेंड्स , एक बार फिर  से khabar4you  में आपका बहुत बहुत स्वागत है। भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाड़ी है जो मैच खेलकर ताबड़तोड़ पैसा कमा रहे है। लेकिन क्या आपको पता है कि हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में एक खिलाड़ी ऐसा भी है जिसे बिना कोई मैच खेले बीसीसीआई 1 करोड़ की सैलरी दे रही है।

www.khabar4you.com
                                                                 
 भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे कई खिलाड़ी है जो अपने पहले ही मैच में धमाकेदार प्रदर्शन किया लेकिन बाद एक दो मैचों में उनका प्रदर्शन ख़राब रहा और ऐसे में उस खिलाड़ी के लिए टीम में जगह बनाना मुश्किल हो जाता है ऐसे ही एक खिलाडी है करुण नायर।
                                                           Third parti image reference

सबको पता है की करुण नायर ने टेस्ट क्रिकेट मैच में 303 रनों की नाबाद पारी खेली थी। करुण नायर आज भारतीय क्रिकेट टीम में जगह बनाने की कोशिश में लगे हुए है पर उन्हें कोई भी सफलता हासिल नहीं हो पा रही है।  हालांकि वह अफगानिस्तान के खिलाफ टीम का हिस्सा थे पर अंतिम 11 में उन्हें जगह नहीं मिली। इन्होने अपना आखिरी मैच 25 -28  मार्च 2017 को  खेला था  और पिछले एक साल से वह भारतीय टीम के लिए नहीं खेल पा रहे है।  पर बीसीसीआई उन्हें अभी भी 1 करोड़ की सैलरी दे रहे है।

                                                                      Third parti image reference

आपको बता दे कि इनका पूरा नाम करुण कलाधरण नायर है और इनका जन्म 6 दिसंबर 1991 को जोधपुर ,राजस्थान में हुआ। वहां से अपने पिता के साथ बेंगलुरु चले गए और पढाई लिखाई के साथ क्रिकेट भी खेलते रहे। करुण नायर ने 26 -29  नवम्बर 2016  को  मोहाली में भारत -इंग्लैण्ड टेस्ट मैच से अपनी पहली शुरुआत की थी।

आशा करता हु कि आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी। ऐसे ही और भी नई नई जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये। और अपने सुझाव और सवाल के लिए हमें कमेंट करे और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।

No comments