Breaking News

चूल्हे पर रोटी पका रही दादी और खाने के लिए इंतजार कर रहे है बॉबी देओल ।


www.khabar4you.com
                         


सोसल मिडिया पर आजकल एक फ़ोटो वायरल हो रही है जिसमे एक बूढी महिला चूल्हे पर रोटी पका रही है और साथ में बॉबी देओल उनके पीछे बैठकर खाने के लिए इंतजार कर रहे है। यह महिला कोई और नहीं बल्कि बीबी देओल की दादी है ।यह फ़ोटो कुछ दिन पहले धर्मेन्द्र ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो वायरल हो गया। आपको बता दे की 82 साल के हो चुके धर्मेन्द्र अब फ़िल्मी दुनिया से दूर लुधियाना स्थित अपने गांव में रहते है । वहा उनका एक फॉर्महाउस है जहां वो खेती करते है। धर्मेन्द्र ने अपने फॉर्महाउस में कई प्रकार के फलों के पेड़ लगाये हुए है और साथ ही उन्होंने गाय, घोड़े और देशी मुर्गे पाल रखे है जिनकी देख रेख वो स्वयं ही करते है।

                              ( फोटो:इंस्टाग्राम )

आपको बता दे की बॉबी देओल ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत साल 1995 में आई फ़िल्म बरसात से की थी। इस फ़िल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का फ़िल्म फेयर अवार्ड भी मिल चूका है। बॉबी देओल ने अपने फ़िल्मी कैरियर में 40 से भी अधिक फिल्मो में काम किया है।

इसके आलावा साल 2002 में आई फ़िल्म हमराज के लिए बॉबी देओल को बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिल चूका है। बॉबी ने अधिकतर थ्रिलर फिल्मो में काम किया है जिसमे बादल, बिच्छु, अजनबी, हमराज,गुप्त , दोस्ताना, जुर्म, अपने, यमला पगला दीवाना  उनके फ़िल्मी कैरियर की पॉपुलर फ़िल्में है।

                                           ( फोटो:इंस्टाग्राम )

मुम्बई में जन्मे बॉबी देओल की पढाई लिखाई अजमेर में हुई है। बॉबी की पत्नी का नाम तान्या देओल है और उनके दो बेटे आर्यमान(बड़े) और धरम(छोटे) है। लाइमलाईट से दूर रहने वाली तान्या बॉलीवुड पार्टी में कम ही नजर आती है। तान्या देओल का 'द गुड अर्थ' के नाम से खुद का फर्नीचर और इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस है। तान्या के मुताबिक बॉबी उनके काम में दखल नहीं देते है और उनका परिवार भी काफी सपोर्टिव है।

                                       ( फोटो:इंस्टाग्राम ) 

बॉबी देओल ने हाल ही आई फ़िल्म रेस 3 से बॉलीवुड में फिर से वापसी की है । बॉबी पिछले कई अरसे से बेरोजगार बैठे थे और डिप्रेशन में रहते थे। बॉबी को उनकी पत्नि और बच्चों ने काफी मोटिवेट किया जिसकी वजह से वह डिप्रेशन से निकलकर बॉलीवुड में वापसी की है। रेस 3 में बॉबी को खूब पसंद किया जा रहा है जिसकी वजह से वह आगे और भी फिल्मो में नजर आ सकते है।



आशा करता हु कि आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी। ऐसे ही उपयोगी जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।और अपने सुझाव और सवाल के लिए हमें कमेंट करे और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।

No comments