Breaking News

सनी देओल की इस फ़िल्म का रिकॉर्ड सलमान , शाहरुख़ और आमिर खान भी नहीं तोड़ पाये।


www.khabar4you.com

सनी देओल बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार है जिसने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्म दी है। सनी देओल की फिल्मो के डायलॉग बच्चा बच्चा जानता है । चाहे वह ढाई किलो का हाथ हो या बलवंत राय के कुत्ते । उनके सारे डायलॉग बहुत ही पॉपुलर है। आज भी दर्शक उनकी फिल्मो को बहुत पसंद करते है। उनकी बेहतरीन फिल्मो में एक फ़िल्म है ग़दर जिसकी हम बात करने वाले है जी हां आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएँगे कि सनी देओल की फ़िल्म ग़दर के उस रिकॉर्ड के बारे में जिसे बॉलीवुड का कोई भी फ़िल्म या स्टार नहीं तोड़ पाया।

www.khabar4you.com

सुपरस्टार सलमान और  आमिर खान ने बॉलीवुड  को एक से बढ़कर  सुपरहिट फिल्में दी है। सलमान की  फ़िल्म सुल्तान , टाइगर जिन्दा है और बजरंगी भाईजान ने दुनिया भर में 600 करोड़ के ऊपर कमाई करने वाली फ़िल्में है। वही आमिर खान की फ़िल्म दंगल ने दुनिया भर में 1800 करोड़ की कमाई की है लेकिन सनी देओल का रिकॉर्ड ना सलमान तोड़ पाये और ना ही आमिर खान तोड़ पाये। और अगर शाहरुख़ खान की बात करे तो वो भी पीछे ही है। यहाँ तक की दुनिया भर में तहलका मचाने वाली फ़िल्म बाहुबली 2 भी सनी के इस फ़िल्म का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाये ।


www.khabar4you.com

साल 2001 में आई सनी देओल की फ़िल्म ग़दर उस साल की सबसे  बड़ी ब्लॉकबस्टर  फ़िल्म थी। इस फ़िल्म ने  दुनिया भर ग़दर मचा दिया था । ग़दर फ़िल्म के  डायरेक्टर अनिल शर्मा ने मिडिया के सामने  बताया था कि " फ़िल्म ग़दर ने  2001  में 265 करोड़ रूपये का  बिजनेस किया था । अगर  उस  समय 265 करोड़  रूपये को आज के हिसाब से देखा जाय तो 5000 करोड़ रुपये होता है और इस हिसाब से सनी का रिकॉर्ड कोई भी एक्टर नहीं तोड़ पाया।" और सही भी है उस समय बॉलीवुड के इतिहास में इस फ़िल्म की टिकटें सबसे ज्यादा बिकी थी। इस फ़िल्म की टिकिट खरीदने के लिए लोगो के बीच लड़ाई झगडे और मारपीट तक हो जाते थे। क्या आपको पता है कि उस वक्त इस फ़िल्म की कुल 1 करोड़ 18 लाख 46 हजार 153 टिकटें बिकी थी जिसे कोई भी फ़िल्म आज तक नहीं तोड़ पाया है।

आशा करता हु कि आपको यह पोस्ट पसंद आई होगी। ऐसे ही उपयोगी जानकारी के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।और अपने सुझाव और सवाल के लिए हमें कमेंट करे और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।

No comments